Gujarat Exclusive > राजनीति > सत्ता परिवर्तन के बाद अब परिवार पर नजर? ठाकरे परिवार की बहू ने CM शिंदे से की मुलाकात

सत्ता परिवर्तन के बाद अब परिवार पर नजर? ठाकरे परिवार की बहू ने CM शिंदे से की मुलाकात

0
235

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद भी राजनीतिक संघर्ष जारी है. इस बीच शिवसेना में बिखराव की खबरें सामने आ रही है. अब ठाकरे परिवार की बहू ने नए मुख्यमंत्री एकनाथ सिंह से मुलाकात की है. गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे गुट ने बगावत कर भाजपा के समर्थन से नई सरकार बना लिया है.

स्मिता ठाकरे की शिंदे से मुलाकात के बाद से सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस बीच स्मिता ठाकरे ने कहा कि एकनाथ शिंदे पुराने शिवसैनिक हैं, वह आज उन्हें मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देने आई थीं.

सवालों के जवाब

स्मिता से पूछा गया कि आप ठाकरे परिवार की सदस्य हैं और जिस तरीके का माहौल चल रहा है. उस बीच शिंदे से मुलाकात करना, इस सवाल का जवाब देते हुए स्मिता ठाकरे ने कहा कि मैं उन्हें पहले से जानती हूं. वह जिस कुर्सी पर बैठे हैं, मैं उसका सम्मान करता हूं. मैं उनके काम को भी जानती हूं और शिवसेना में उन्होंने कितना काम किया है. मैं सिर्फ उनका अभिवादन करने आई थी.

ठाकरे परिवार से क्या संबंध है?

उल्लेखनीय है कि स्मिता ठाकरे बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे की पहली पत्नी हैं, और वह कभी बाला साहब के बेहद करीब थीं. लेकिन वह अब अलग रहती हैं और राजनीति में सक्रिय हैं. स्मिता ठाकरे फिलहाल एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाती हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-update-news-39/