Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राहुल भट की हत्या का लिया बदला, बैंक मैनेजर के हत्यारों की तलाश जारी: कश्मीर पुलिस

राहुल भट की हत्या का लिया बदला, बैंक मैनेजर के हत्यारों की तलाश जारी: कश्मीर पुलिस

0
253

जम्मू-कश्मीर के पानीपोरा वन क्षेत्र, ज़ालूरा, सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में पुलिस के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने अलग-अलग दो एनकाउंटरों में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. सोपोर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया है. उसके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है.

मारे गए पाकिस्तानी आतंकवादी के पास से बरामद दस्तावेजों के अनुसार उसकी पहचान पाकिस्तान के लाहौर के हंजल्ला के रूप में हुई है. इसके अलावा कुपवाड़ा के चकतारस इलाके में दूसरी मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस और सेना ऑपरेशन को अंजाम दे रही है.

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि SSP सोपोर को सूचना मिली जिसके बाद घेराबंदी कर एनकाउंटर शुरू किया. इसमें एक आतंकी मारा गया जो लाहौर का रहने वाला था. हमें AK-47 और 5 मैगजीन मिले हैं. दूसरा एनकाउंटर कुपवाड़ा में हुआ जहां 2 LeT के आतंकियों का मार गिराया. हमें 2 AK-56 समेत कई सामान मिले.

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि राहुल भट्ट को मारने वाले 2 आतंकियों में से एक को मार गिराया है और दूसरे की खोज जारी है. अमरीन भट्ट की हत्या करने वाले दोनों आतंकियों को हमने मार गिराया है. कुलगाम में बैंक मैनेजर विजय कुमार को मारने वाले आतंकियों की हमने पहचान कर ली है. इनको या तो गिरफ़्तार करेंगे या एनकाउंटर में जल्द मार गिराएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/case-registered-against-pooja-shakun-pandey/