Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता के खिलाफ दिलीप घोष की विवादित टिप्पणी, TMC प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलकर की शिकायत

ममता के खिलाफ दिलीप घोष की विवादित टिप्पणी, TMC प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलकर की शिकायत

0
290

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर एक टीवी कार्यक्रम में विवादित टिप्पणी की थी. उनके इस बयान की वजह से हंगामा मचा हुआ है. टीएमसी नेता और कार्यकर्ता दिलीप घोष के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बीच मामले को लेकर टीएमसी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलकर घोष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की,

टीएमसी नेता काकोली घोष ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुलाकात के बाद कहा कि हम राज्यपाल से ये मांग करने आए थे कि हमारे लोकसभा के एक सदस्य माननीय दिलीप घोष ने हमारी सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ जो गाली देने के सामान बयान दिया है उसका जवाब और इस पर ठोस कदम उठाया जाए इसके लिए हम यहां आए थे. उन्होंने आश्वस्त किया कि वो उनसे बात करेंगे.

टीएमसी प्रतिनिधिमंडल से मिलने के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने अपने एक प्रतिनिधिमंडल (टीएमसी) को मेरे पास भेजा और उन्होंने मुझसे बातचीत की. मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि मैं उनके मामले को देखूंगा.

वहीं इस मामले को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जो लोग राज्यपाल को गाली देते हैं और खुद ममता बनर्जी जो मुंह में आता है वे कहती हैं. वही लोग राज्यपाल के पास किस मुंह से जाते हैं. उन्हें तो राज्यपाल पर भरोसा ही नहीं है वे उन्हें BJP का एजेंट बताते हैं. ये ड्रामेबाजी बंद होनी चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/presidential-candidate-yashwant-sinha-center-attacked/