Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी के बयान से भड़के क्षेत्रीय दल, TRS ने कांग्रेस में नेतृत्व संकट को लेकर कसा तंज

राहुल गांधी के बयान से भड़के क्षेत्रीय दल, TRS ने कांग्रेस में नेतृत्व संकट को लेकर कसा तंज

0
252

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चिंतन शिविर में क्षेत्रीय पार्टियों को लेकर एक बयान दिया था. जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो गया है. सपा,राजद, जेडीएस समेत कई दलों ने इस बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है. तेलंगाना की सत्ताधारी टीआएस की हैदराबाद से एमएलसी के कविता ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है.

टीआएस की हैदराबाद से एमएलसी के कविता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस चिंतन शिविर में कांग्रेस ने देश, देश की परिस्थिति के बारे में और देश के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है इस पर उन्होंने चर्चा नहीं की बल्कि उन्होंने कांग्रेस की लीडरशिप कैसी होनी चाहिए इस पर चर्चा की गई.

इसके अलावा के.कविता ने कहा कि पार्टी सुधार के लिए ही उन्होंने चर्चा की और ऊपर से ये लोग बोल रहे हैं कि क्षेत्रीय पार्टी से देश को नुकसान हो रहा है. आज मैं राहुल से अनुरोध करना चाहती हूं कि वो लेटेस्ट RBI रिपोर्ट पढ़े जिसमें लिखा हुआ कि तेलंगाना, महाराष्ट्र और ओडिशा रोजगार देने में नंबर 1 राज्य है.

ये तीनों राज्य न कोई BJP और न ही कांग्रेस चल रही है बल्कि तीनों राज्य क्षेत्रीय पार्टी चला रही है. महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी टेल पार्टी बनकर रह गई है. मेरा राहुल जी से एक ही अनुरोध है कि जिस तरीके से क्षेत्रीय पार्टी स्पष्टता से राज्य चला रही है क्या आपने ऐसे चलाया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-congress-resignation/