Gujarat Exclusive > राजनीति > गुवाहाटी में मौजूद बागी विधायकों से ठाकरे की भावुक अपील, आइए चर्चा करके हल खोजें

गुवाहाटी में मौजूद बागी विधायकों से ठाकरे की भावुक अपील, आइए चर्चा करके हल खोजें

0
129

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना के शीर्ष नेता एकनाथ शिंदे ने बगावत के बाद पार्टी पर दावा ठोक दिया है. इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने असम के गुवाहाटी में मौजूद बागी विधायकों से भावुक अपील की है. इतना ही नहीं ठाकरे ने दावा किया है कि शिंदे के साथ मौजूद कई विधायक उनके संपर्क में हैं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में पार्टी विधायकों से चर्चा करने की अपील की और कहा कि आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं, आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं, कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया और अपनी भावनाएं बताई.

सीएम उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और अगर आप आगे आकर बोलेंगे तो हम कोई रास्ता निकाल लेंगे.

NCP नेता सुप्रिया सुले ने इस मामले को लेकर कहा कि उनका(एकनाथ शिंदे) प्रस्ताव जो भी हो, आज उद्धव ठाकरे ने जो अपील की है वो एक बड़े भाई की तरह की है. जो भी समस्या है घर में होनी चाहिए, अगर वो आकर उद्धव जी से बात कर सकें तो समाधान निकल सकता है. बात होना जरूरी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ed-sanjay-raut-issued-second-summon/