Gujarat Exclusive > राजनीति > मुझे संजय राउत पर गर्व है, हमारा भी समय आएगा: उद्धव ठाकरे

मुझे संजय राउत पर गर्व है, हमारा भी समय आएगा: उद्धव ठाकरे

0
129

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा चॉल भूमि घोटाले में शिवसेना नेता संजय राउत को बीती देर रात गिरफ्तार कर लिया. राउत ने दावा किया है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है. गिरफ्तारी के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे आज उनके घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जिस तरह से संजय राउत को गिरफ्तार किया गया है वह गलत है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारे खिलाफ बोलने वालों का सफाया करना होगा, ऐसी मानसिकता और बदले की राजनीति चल रही है. उन्होंने कहा कि आप (भाजपा) ईडी, आईटी का इस्तेमाल कर रहे हैं. जब द्वितीय विश्व युद्ध चल रहा था, तब कहा जा रहा था कि हिटलर देश पर कब्जा कर लेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मुझे संजय राउत पर गर्व है.

समय एक सा नहीं रहता : उद्धव

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर यह आपका तरीका है तो मैं कहूंगा कि वक्त एक जैसा नहीं होता है. कभी तो दिन खराब होगा, आज आप जिस तरह से दूसरों के साथ व्यवहार कर रहे हैं, लोग आपके साथ उससे भी खराब व्यवहार करेंगे. फैसला जनता पर छोड़ दो, इसे गणतंत्र कहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ईडी और सीबीआई ही सबकुछ हैं तो गणतंत्र कहां है.

संजय राउत झुकेगा नहीं

मुंबई में ED के अधिकारी शिवसेना नेता संजय राउत को कल जब उनके आवास से हिरासत में लेने पहुंचे इस दौरान राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत लोगों को मार-पीटकर बनाए जा रहे हैं. ये सिर्फ महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए है लेकिन महाराष्ट्र और शिवसेना कमजोर नहीं होगी. संजय राउत झुकेगा नहीं और पार्टी भी नहीं छोड़ेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-lumpy-virus-stirred-up/