Gujarat Exclusive > देश-विदेश > केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कहा- हम जांच एजेंसी का सामना करने को तैयार

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कहा- हम जांच एजेंसी का सामना करने को तैयार

0
585

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस मामले को साजिश बताते हुए कहा कि हम किसी भी जांच एजेंसी का सामना करने को तैयार हैं. गौरतलब है कि उनके बेटे आशीष मिश्रा की गाड़ी से कुचले गए किसानों की मौत और उसके बाद हुई झड़प के बाद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है.

विपक्षी दल के नेता वीडियो को आधार बनाकर इस पूरे मामले को दुर्घटना नहीं बल्कि किसानों की हत्या करार दे रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि जो सूचनाएं और जो वीडियो देखने को मिल रहे हैं गाड़ी के ड्राइवर की वहीं पर खींचकर हत्या की गई. अगर मेरा पुत्र चला रहा होता तो उसकी हत्या हो गई होती. वहां इस तरह हजारो की भीड़ में 10-12 लोग किसी पर गाड़ी चढ़ाकर निकल जाएंगे ऐसा संभव नहीं है.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने आगे कहा कि हम प्रत्येक जांच एजेंसी का सामना करने के लिए तैयार हैं. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. जो लोग दोषी होंगे, जिन्होंने साजिश रची है उन्हें किसी स्तर पर छोड़ा नहीं जाएगा.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी ने आगे कहा कि FIR कराने का हक सबको है. उन्होंने FIR कराई है. सबूत इकट्ठे होंगे तो सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी. हम कार्यक्रम स्थल पर नहीं थे न हमारा पुत्र वहां था. ये सारी बातें स्पष्ट हो चुकी हैं. हमें किसी जांच से कहीं कोई समस्या नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lakhimpur-kheri-violence-akhilesh-yadav/