Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तर प्रदेश में अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर BJP लड़ेगी चुनाव

उत्तर प्रदेश में अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर BJP लड़ेगी चुनाव

0
708

लखनऊ: सत्ताधारी भाजपा अगला विधानसभा चुनाव अपने सहयोगी अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी. यूपी चुनाव के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने गोरखपुर में इसकी घोषणा की. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अपना दल और निषाद पार्टी अगला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

इस मौके पर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि पार्टी भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी लेकिन पार्टी भंग नहीं होगी. लखनऊ में भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी स्पष्ट हो गया कि पार्टी 2022 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. इस मौके पर यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, संजय निषाद और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह मौजूद थे.

सीट का बंटवारा सम्मानजनक है

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अपना दल और निषाद पार्टी को सम्मान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अपना दल और निषाद पार्टी को सीट सम्मानजनक तरीके से दिया जाएगा. इसकी जानकारी समय आने पर दी जाएगी.

किसान आंदोलन पर यह बात

किसान आंदोलन पर बोलते हुए, यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, “हमारी सरकार किसानों से बात करने के लिए प्रतिबद्ध है.” चाहे किसानों की उपज को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदना हो या जैविक खेती को बढ़ावा देना हो, हमने मार्केटिंग इंफ्रास्ट्रक्चर पर 1 लाख करोड़ रुपये खर्च किए हैं. भाजपा को किसान और खासकर छोटे किसानों का आशीर्वाद प्राप्त है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-rohini-court-gangwar/