Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उत्तर प्रदेश के हाथरस में डंपर ने गंगा जल ले जा रहे 7 कांवड़ियों को रौंदा, 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में डंपर ने गंगा जल ले जा रहे 7 कांवड़ियों को रौंदा, 6 की मौत

0
279

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक डंपर से बड़ा हादसा हो गया है. कावड़ यात्रा पर निकले कांवड़ियों को कुचल दिया गया है. इस हादसे में 5 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. कांवड़ियों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है.

कावड़िया अपने जिले ग्वालियर से हरिद्वार से कंवर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी और 6 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने हादसे में मारे गए कांवड़ियों की पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक डंपर चालक कावड़ियों को रौंद कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल मामला दर्ज कर डांपर चालक की तलाश की जा रही है.

हाथरस में हुए इस सड़क हादसे में 7 तीर्थयात्री हादसे का शिकार हुए, जिनमें से 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल में मौत हो गई और एक अब भी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. यह हादसा कोतवाली सादाबाद बदर चौक के पास हुआ है. हादसे की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस जिले में सड़क दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-424/