Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा में सांप्रदायिक तनाव, गणेश प्रतिमा जुलूस के दौरान हुई झड़प, 13 गिरफ्तार

वडोदरा में सांप्रदायिक तनाव, गणेश प्रतिमा जुलूस के दौरान हुई झड़प, 13 गिरफ्तार

0
118

वडोदरा: वडोदरा शहर के संवेदनशील इलाके में भगवान गणेश की प्रतिमा के साथ निकलने वाले जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गयी. दोनों तरफ से पथराव किया गया, हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ. पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार देर रात की है. दोनों पक्षों के सदस्यों के खिलाफ वडोदरा शहर थाने में दंगा करने और अवैध रूप से जमा होने का मामला दर्ज किया गया है. यह झड़प सिटी थाना क्षेत्र के पानीगेट दरवाजा इलाके में हुई. किसी बात को लेकर पहले दोनों समुदाय के लोगों में विवाद हुआ और उसके बाद पथराव शुरू हो गया.

पानीगेट दरवाजा सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील मांडवी इलाके में आता है. सोमवार रात करीब 11.15 बजे गणेश प्रतिमा को लेकर जुलूस निकाला गया था. चर्चा के रूप में शुरू हुआ विवाद दो समुदायों के बीच तनाव में बदल गया. देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया. ज्वाइंट पुसिस कमिश्नर चिराग कोराडिया ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल पानीगेट इलाके में स्थिति शांतिपूर्ण है. मैं जनता से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sonali-phogat-murder-mystery-goa-cm-big-statement/