Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा गैंगरेप केस: ट्रेन के वॉशरूम से पीड़िता ने लिखा मैसेज- ‘मेरा अपहरण कर लिया…’

वडोदरा गैंगरेप केस: ट्रेन के वॉशरूम से पीड़िता ने लिखा मैसेज- ‘मेरा अपहरण कर लिया…’

0
556

वडोदरा: गुजरात की ‘संस्कारी नगरी’ वडोदरा को कलंकित करने वाली गैंगरेप की घटना की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि पीड़िता ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई. इस बीच पुलिस के हाथों पीड़िता का व्हाट्सएप मैसेज लगा है. मैसेज में पीड़िता ने लिखा है कि मेरा अपहरण कर लिया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़िता का एक व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. जिसमें लड़की ने संजीवभाई नामक एक आदमी को रात करीब साढ़े 11.30 बजे ‘गुजरात क्वीन’ ट्रेन के वॉशरूम से व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था. जिसमें उसने लिखा था कि “मुझे अपहरण कर लिया गया है और मुझे मार दिया जाएगा.” नया खुलासा सामने आने के बाद पुलिस उस दिशा में पड़ताल शुरू कर दी है.

दीवाली से पहले देर रात वलसाड रेलवे स्टेशन पर पहुंची गुजरात क्वीन ट्रेन में सफाई का काम चल रहा था. इसी बीच एक सफाईकर्मी ने डी-12 कोच में एक अजनबी युवती की लाश को देखा. जिसके बाद सफाईकर्मी ने मामले की जानकारी स्टेशन मास्टर और रेलवे पुलिस को दी.

पुलिस जांच में युवती की पहचान मानसी गुप्ता के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है. मृतक युवती वडोदरा में कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी और एक सामाजिक संगठन में काम कर रही थी. युवती 5 दिन पहले वडोदरा से नवसारी अपने घर पर रहने के लिए आई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-road-accident-5-killed/