Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा: पति निकला नपुंसक, पत्नी के पैरों तले से खिसक गई जमीन, FIR दर्ज

वडोदरा: पति निकला नपुंसक, पत्नी के पैरों तले से खिसक गई जमीन, FIR दर्ज

0
896

वडोदरा: शादी के बाद जब पति के नपुंसक होने की जानकारी पत्नी को हुई तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. जिसके बाद वडोदरा की एक युवती ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस शिकायत के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राफिक डिजाइनर का काम करने वाली युवती की शादी साल 2017 में कोलकाता के एक युवक और एक चार्टर्ड अकाउंटेंट से हुई थी. शादी के समय लड़की के पिता ने ससुराल वालों की मांग के अनुसार 1.50 करोड़ रुपया नकद और एक करोड़ रुपये का सोना-चांदी दहेज के रूप में दिया था. लेकिन कार समेत मांग पूरी करने के बावजूद दहेज के भूखे ससुराल वालों ने 50 लाख रुपये दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद लड़की ने अपने पति, सास और ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पत्नी ने आरोप लगाया है कि शादी के 5 साल के दौरान पति ने एक बार भी शारीरिक सुख नहीं दिया. पति यौन समस्या होने का बहाना देता था. दवा के लिए बार-बार कहने के बावजूद वह दवा लेने को तैयार नहीं था. उसके माता-पिता उसे समझाने के बजाय पत्नी को धमकी देते थे. पति ने थाईलैंड और दुबई जाने की इच्छा जताई. तब मेरे पिता ने हमारे लिए दोनों जगहों पर जाने की व्यवस्था की थी. मेरे परिवार ने मेरे पति और ससुराल वालों की सभी मांगों को पूरा किया ताकि मेरा सांसारिक जीवन बर्बाद न हो जाए.

परिणीता ने आगे बताया कि उसका पति देर रात शराब पीकर आता था और झगड़ा करता था. इतना ही नहीं वह सिगरेट से जलाने का धमकी भी देता था. पत्नी ने कहा कि जब मैं शारीरिक समस्या के लिए डॉक्टर के पास जाने की बात कहती थी, तब वह उसे बालकनी से फेंकने की धमकी भी देता था. पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति शादी के बाद से लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित करता था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/two-people-died-gas-cylinder-explosion/