Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा में केजरीवाल के सामने लगा मोदी-मोदी का नारा, बोले- BJP को होगी परेशानी

वडोदरा में केजरीवाल के सामने लगा मोदी-मोदी का नारा, बोले- BJP को होगी परेशानी

0
72

वडोदरा: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए वडोदरा पहुंचे. एयरपोर्ट पर कुछ लोगों ने उनके सामने ही मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. जवाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल-केजरीवाल के नारे भी लगाए. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए. बाद में उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बार गुजरात में काफी परेशानी होने वाली है, इसलिए उन्होंने उनके खिलाफ नारेबाजी की.

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं. केजरीवाल जब वडोदरा में टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे तो अचानक उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. भाजपा समर्थकों का नारा सुनने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बाहर चले गए.

सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का दावा करते हुए केजरीवाल ने कहा, जब मैं वडोदरा एयरपोर्ट पर उतरा तो 30-40 लोगों ने मेरे सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए. गुजरात में हालात ऐसे हो गए हैं कि बीजेपी को परेशानी होने वाली है. कहा जाता था कि शहरी इलाकों की 66 सीटें ऐसी हैं जहां बीजेपी कभी नहीं हारी, इस बार इन सीटों पर भी परेशानी होने वाली है. इसलिए वे मेरे खिलाफ नारे लगाएंगे. दूसरी बात यह है कि राहुल गांधी जब भी गुजरात आते हैं तो उनके सामने नारे नहीं लगते. केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस एक हो गई है.

भाजपा शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और आप नेता ने हाल ही में लोगों तक पहुंचने के लिए कई बार राज्य का दौरा किया है. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के गृह राज्य में लगातार 27 साल से बीजेपी की सरकार है. मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के अलावा इस बार दिल्ली और पंजाब की सत्ताधारी दल पूरे जोर-शोर से चुनाव लड़ रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने हाल के दिनों में मुफ्त बिजली, मुफ्ती शिक्षा, रोजगार और 1000 रुपये प्रति माह की मासिक सहायता जैसे कई वादे लोगों के लिए कर चुके हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/4-laborers-died-in-noida-wall-collapse/