Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा: प्रेम प्रसंग का दुखद अंत, तालिबानी सजा से युवक की मौत

वडोदरा: प्रेम प्रसंग का दुखद अंत, तालिबानी सजा से युवक की मौत

0
797

वडोदरा: वडोदरा जिले के पादरा तालुका के वडु थाना क्षेत्र के चोकारी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. फिलहाल वडु पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

पादरा तालुका के चोकरी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक को उसके घर से अगवा कर तालिबानी सजा देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की के परिवार वाले युवक को उसके घर से उठाकर ले जाते हैं. जिसके बाद उसे एक पेड़ से बांध दिया जाता है और डंडों से बेरहमी के साथ पिटाई की जाती है.

लड़की के परिजनों ने युवक की इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान जयेश रावण के रूप में हुई है. उसके ही गांव के कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे पेड़ से बांधकर लाठियों से पीटा. युवक के परिवार का आरोप है कि जयेश के गुप्तांग की बेरहमी से पीटा गया था.

फिलहाल वडु पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. हालांकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/east-ahmedabad-unseasonal-rain/