Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में परीक्षा से पहले फिर पेपर लीक, वीर नर्मद यूनिविर्सिटी ने रद्द की परीक्षा

गुजरात में परीक्षा से पहले फिर पेपर लीक, वीर नर्मद यूनिविर्सिटी ने रद्द की परीक्षा

0
378

वीर नर्मद गुजरात विश्वविद्यालय के बीकॉम के परीक्षा पेपर लीक होने की जानकारी सामने आ रही है. वाडिया विमेंस कॉलेज से पेपर लीक होने की जानकारी मिल रही है. सीनेट सदस्य भावेश रबारी ने दावा किया है कि पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो गया था. भावेश रबारी ने यह भी कहा है कि क्या पेपर लीक करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कल रात लीक हुआ पेपर : भावेश रबारी

गौरतलब है कि वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में वर्तमान में बीकॉम सहित परीक्षाएं आयोजित कर रहा है. सीनेट सदस्यों ने आरोप लगाया है कि परीक्षा से एक दिन पहले ही बीकॉम सेमेस्टर-6 का अर्थशास्त्र का पेपर लीक हो गया था. पेपर लीक होने की जानकारी सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी के चांसलर ने परीक्षा रद्द करने का ऐलान कर दिया है.

विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य भावेश रबारी ने कहा कि एक दिन पहले पेपर लीक हो गया था. प्राइवेट क्लास से पेपर लीक हुआ है. हमने इस ओर विवि का ध्यान आकृष्ट कराया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है. बार-बार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले के खिलाफ कोई सख्त फैसला नहीं लिया जा रहा है.

वहीं इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी के चांसलर किशोरसिंह चावडा ने बताया कि हमारी स्कवाड को जानकारी मिली कि एक घंटे पहले ही पेपर लीक हो गया था. इस घटना को गंभीरता लेते हुए विद्यार्थियों के हित में परीक्षा रद्द कर दी है. समग्र मामले में योग्य कार्यवाही की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mcd-ignores-supreme-court-verdict/