Gujarat Exclusive > गुजरात > विद्यानगर में शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर छात्रा को बनाया हवस का शिकार

विद्यानगर में शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर छात्रा को बनाया हवस का शिकार

0
587

साक्षरनगरी विद्यानगर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो शिक्षा जगत को कलंकित कर रही है. विद्यानगर के एक स्कूल के शिक्षक ने स्कूली छात्रा को कंप्यूटर के पेपर में अंक न देने और पास न करने की धमकी देकर अक्सर बलात्कार करता था.

आईबी पटेल इंग्लिश मीडियम स्कूल आनंद के पास विद्यानगर में स्थित है. इस विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत दर्शन सुथार ने 20/03/2022 से लेकर 28/05/2022 तक एक नाबालिग छात्रा को कंप्यूटर पेपर में अंक न देने और परीक्षा में पास नहीं करने की धमकी देकर सुनसान पर ले जाकर दुष्कर्म करता था. इतना ही नहीं शिक्षिक ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर वह इसके बारे में किसी को बताएगी तो उसके परिवार वालों को जान से मार दूंगा.

धमकी से डरकर छात्रा ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. उसके बाद शिक्षक दर्शन सुथार छात्रा को बार-बार सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्कार करता था. इसी बीच एक दिन इन सभी से परेशान होकर उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसे सुनकर माता-पिता चौंक गए. जिसके उन्होंने विद्यानगर थाने में शिक्षक दर्शन सुथार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. अपराधी के खिलाफ पॉक्स और अन्य धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ed-issues-fresh-summons-to-rahul-gandhi/