Gujarat Exclusive > गुजरात > भारत सरकार ने विजय यादव को नियुक्त किया अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड का सदस्य

भारत सरकार ने विजय यादव को नियुक्त किया अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड का सदस्य

0
1019

अहमदाबाद: भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय ने अहमदाबाद केम्प सदर एकता समिति के प्रभारी विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड में सदस्य नियुक्त किया है. हमेशा लोगों की सेवा करने वाले विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड का सदस्य बनाने पर लोगों के द्वारा उनका स्वागत कर विशाल रैली निकाली गयी. इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

अहमदाबाद सदर बाजार एकता समिति के अध्यक्ष मुनव्वर अली सैयद ने बताया कि भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय ने दिल्ली से एक लेटर जारी कर विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड के सदस्य के तौर पर नियुक्त किया है. अध्यक्ष मुनव्वर अली सैयद ने बताया कि विजय यादव एक वकील है. वे समाज सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते है. वे गरीबों-पिछड़ों के लिए कार्य करते है. जब उन्हें बोर्ड में सदस्य बनाया गया तो यहां के लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. लोगों ने उनके स्वागत के लिए जन आर्शिवाद रैली का आयोजन किया था.

डीजे की ताल पर आयोजित रैली में जगह-जगह विजय यादव का सम्मान किया गया. केम्प सदर एकता समिति के शहर मंत्री तुषार परमार ने बताया कि विजय यादव के बोर्ड सदस्य बनने पर अब यहां के लोगों की प्राथमिक सुविधाओं में इजाफा होगा. यहां लोगों की बरसो पुरानी मांगों को निराकरण किया जायेगा.

इस मौके पर केम्प सदर बाजार एकता समिति के सदस्य मुनव्वर अली सैयद, सूर्यनारायण पंडित, हैदर अली सैयद, राधेश्याम, तुषार परमार, जयेश गांधी, अफजल खान पठान, राजवीर यादव, मुश्ताक अली सैयद, गिरीशभाई दर्जी, गवली अयूभाई, अमरसिंह यादव, द्वारका प्रसाद आदि मौजूद रहे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/wing-commander-abhinandan-honored-veer-chakra/