Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विराट कोहली की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार

विराट कोहली की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार

0
677

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने के आरोप में हैदराबाद से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को मुंबई पुलिस साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के रूप में हुई है. वह 23 साल का है. आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी इससे पहले फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर डेवलपर था. आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है.

गौरतलब है कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा था. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने भारत को हराया था. फैंस टीम इंडिया से इस कदर खफा हो गए कि कुछ लोगों ने सारी हदें पार कर दीं. कप्तान विराट कोहली के परिवार के साथ ही साथ उनकी बेटी वामिका को भी सोशल मीडिया पर धमकी दी गई थी. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था.

टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो हार की वजह से सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया गया था. इसी बीच एक शख्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दी, जिसकी कुछ लोगों ने आलोचना भी की. इतना ही नहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने भी धमकी पर नाराजगी जताई थी. इंजमाम ने कहा था कि किसी की बेटी या परिवार को इस तरह निशाना बनाना गलत है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tamil-nadu-heavy-rain-12-killed/