Gujarat Exclusive > यूथ > विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

0
487

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है. विराट ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

मालूम हो कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बच्चे के जन्म से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापिस भारत आ गए हैं और वह अनुष्का के साथ ही है. विराट ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का से शादी की थी.

यह भी पढ़ें: लद्दाख में पकड़े गए चीनी सैनिक को भारतीय सेना ने चीन को सौंपा

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस खुशखबरी को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी.”

 

मालूम हो कि 2020 में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा किया था. विराट और अनुष्का के बारे में यह खुलासा होने के बाद दोनों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे. फैंस के बीच दोनों की जिंदगी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह था. अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है. सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के माता-पिता बनने पर लोग खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

 

 

ज्योतिषी ने की थी बड़ी भविष्यवाणी

बता दें कि हाल ही में भविष्यवाणी भी की गई थी कि विराट (Virat Kohli) और अनुष्का को बेटी ही होगी. सोशल मीडिया पर ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी की भविष्यवाणी की काफी चर्चा हो रही है. गुरूजी ने भविष्यवाणी की थी कि अनुष्का बहुत जल्द अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. इंडिया.कॉम से बातचीत में उन्होंने बताया था कि विराट-अनुष्का के घर नन्ही परी का जन्म होगा. गुरुजी की भविष्यवाणी के बारे में जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड है.

संयोग से हुई लड़की

वैसे एक संजोग है कि अधिकतर दिग्गज क्रिकेटरों के घर पहले बेटे का नहीं बल्कि बेटी का जन्म हुआ है. अगर सर डॉन ब्रेडमैन को छोड़कर बाकी क्रिकेटर्स जैसे सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रिकी पॉन्टिंग, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर्स पर नजर डाले तो इनके घर पहले बेटी ने जन्म लिया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें