Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोहली ने अफवाहों पर लगाया पूर्ण विराम, कहा- खेलेंगे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज

कोहली ने अफवाहों पर लगाया पूर्ण विराम, कहा- खेलेंगे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज

0
615

वनडे सीरीज से कप्तानी छिनने के बाद टेस्ट कप्तान विराट कोहली पहली बार मीडिया से बातचीत कर कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए हमेशा उपलब्ध थे. इस मौके पर कोहली ने झूठी खबर फैलाने वालों को फटकार लगाई है. कोहली ने आगे कहा कि मैं पहले भी और अब भी चयन के लिए उपलब्ध हूं. आपको मुझसे ये सवाल नहीं पूछने चाहिए, आपको उन लोगों से पूछना चाहिए जो झूठी कहानियां बना रहे हैं जो विश्वसनीय नहीं हैं. मैं हमेशा एकदिवसीय मैच खेलने के लिए उत्सुक था.

कोहली ने वनडे कप्तानी के बारे में भी बात की और कहा, “टेस्ट टीम के चयन से 1.5 घंटे पहले मुझसे संपर्क किया गया था और मुझे 5 चयनकर्ताओं ने कहा था कि मैं वनडे टीम की कप्तानी नहीं करूंगा.”

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कोहली ने आगे कहा कि वह अपनी जिम्मेदारियों के प्रति ईमानदार हैं. मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. बल्लेबाजी के बारे में मुझे लगता है कि जब आपने लंबे समय तक कुछ अच्छा किया है, तो आप जानते हैं कि आपको क्या करना है.

इससे पहले अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रमुख सौरभ गांगुली ने कहा था कि अगर भारतीय टीम टी- 20 वर्ल्ड कप में किसी भी तरीका का प्रदर्शन करती तब भी विराट कोहली कप्तान होते. लेकिन उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला पहले ही कर लिया था. टी- 20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन खराब रहा. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/omicron-variant-vk-paul-warning/