Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर: घी बेचने आई महिला ने देवरानी-जेठानी को ठगा, 6 लाख रुपये में बेचा नकली सोना

गांधीनगर: घी बेचने आई महिला ने देवरानी-जेठानी को ठगा, 6 लाख रुपये में बेचा नकली सोना

0
331

गांधीनगर: ठगी के मामले में महिलाएं सबसे ज्यादा धोखा खा जाती हैं. कई महिलाओं को घर का सामान बेचने के बहाने ठगा जाता है. जिनके मामले भी सामने आ रहे हैं. लोगों की बातों में आ जाने वाली महिलाएं कभी गहने तो कभी घर का सामान खो देती हैं. इस बीच गांधीनगर के दहेगाम में देवरानी-जेठानी के साथ ठगी का मामला सामने आया है.

हुआ यूं कि दहेगाम के बहियल गांव निवासी हाजराबीबी हारुनमिया मलेक के यहां गोगीबेन नाम की महिला एक साल से घी बेचने आती थी. गोगीबेन सालों से इस परिवार को घी बेच रही थी. एक दिन उसने हाजराबीबी से कहा कि उसके साथ रहने वाली तीन महिलाओं को पैसे की जरूरत है और वह अपना सोना बेचना चाहती है. सस्ता सोना दिलवाने का लालच देने की वजह से देवरानी-जेठानी सोना खरीदने को तैयार हो गई.

इसलिए जब 2 जून को गोगीबेन घी बेचने के लिए हाजराबीबी के घर आई तो उसने सोना दिया था. जिसके बाद देवरानी-जेठानी ने करीब 6 लाख रुपये में 150 ग्राम सोना खरीद लिया था. लेकिन बाद में इन लोगों को पता चला कि जो सोना खरीदा है वह नकली है.

जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत देहगाम थाने में की. पुलिस ने चार अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महिलाओं के पास से 3 लाख रुपया बरामद किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-monsoon-entry/